30.5 C
नरसिंहपुर
May 6, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

कृति सेनन ने शेयर किया ‘नो फिल्टर’ लुक, चेहरे पर दिखा जबरदस्त गोल्डन ग्लो


नई दिल्ली. इडंस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति सेनन अब कई भारी भरकम बजट वाली फिल्मों में भी अपने काम का डंका बजा चुकी हैं. अपने हर किरदार से वह दर्शकों का दिल जीत लेती हैं.

कृति सेनन ने अब तक अपनी लाइफ में जितना भी काम किया है लोगों ने उनके काम को खूब सराहा है. अपने हर किरदार से उन्होंने दर्शकों का दिल भी खूब लूटा है. सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी एक पोस्ट से सभी का ध्यान खींचा है.

kriti sanon

इस पोस्ट में एक्ट्रेस ट्रेवल करती नजर आ रही हैं.
Instagram@kritisanon

शेयर की खास पोस्ट
कृति सेनन अक्सर अपनी पोस्ट से फैंस को खूब एंटरटेन करती हैं. अब उन्होंने अपनी एक परफेक्ट स्किन को फ्लॉन्ट करते हुए खुलासा किया कि इसमें ‘कोई फिल्टर नहीं’ है. अपने इस लेटेस्ट लुक में भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं.

एक्ट्रेस की पोस्ट में क्या है खास
कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कार में ट्रैवल करते हुए एक वीडियो शेयर किया. क्लिप में, उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ती नजर आ रही है, वह पाउट करते हुए और गोल्डन ग्लो फ्लॉन्ट करते हुई दिखाई देती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ”मॉर्निंग माई सनशाइन्स! नो फिल्टर, सन प्लस सनस्क्रीन.’

बता दें कि एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी पोस्ट को देख ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस किसी शूट पर बाहर हैं. इस क्लिप के अलावा, उन्होंने अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों फनी फेस बनाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने बूमरैंग क्लिप को कैप्शन दिया, “आलसी. हाल ही में करीना कपूर खान और तब्बू के साथ ‘क्रू’ में नजर आईं कृति फिलहाल शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित ‘दो पत्ती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में काजोल और शाहीर शेख भी हैं.

Tags: Bollywood news, Kriti Sanon



Source link

Related posts

कोर्ट रूम में छा गए ‘आश्रम’ के ‘भोपा स्वामी’, वकील बन रवीना टंडन को दे रहे टक्कर, OTT पर आते ही छाई फिल्म

Ram

रोंगटे खड़े कर देंगी ये 5 फिल्में, सस्पेंस देख याद आ जाएगी ‘दृश्यम’, सुलझा दिया रहस्य, तो कहलाएंगे जीनियस

Ram

परिवार में नहीं 1 भी सुपरस्टार, फिर भी बॉलीवुड की सबसे अमीर फैमिली, नेटवर्थ 10000 करोड़! रईसी के आगे सभी एक्टर बौने

Ram

Leave a Comment