40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

2 सुपरस्टार की बेमेल जोड़ी वाली फिल्म, 1996 में BO पर हुई फ्लॉप, फिर दोनों ने ही कभी साथ नहीं किया काम


नई दिल्ली. बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस थीं जिन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करने के लिए मेकर्स लाइन में खड़े रहते थे. हालांकि साल 1996 में वह एक ऐसी फिल्म में नजर आई थीं, जिसमें उनके अलाना एक और सुपरस्टार लीड रोल में था फिर भी फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी.

साल 1996 में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म में ना सिर्फ श्रीदेवी बल्कि और भी एक्टर नजर आए थे. हालांकि वो सभी एक्टर आज इंडस्ट्री में बड़े मुकाम पर हैं. इस फिल्म में लीड स्टार की बेमेल जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश करना, मेकर्स के लिए भी कोई आसान काम नहीं था. लेकिन उन्होंने किसी तरह फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बनाने की कोशिश की. फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी.

1972 की वो फिल्म, जिसके एक सीन में राज कपूर की हीरोइन पर मर मिटे थे शशि कपूर, बोले- ‘तुम बहुत खूबसूरत हो’

श्रीदेवी संग नजर आया था ये सुपरस्टार
साल 1996 में आई श्रीदेवी की वो फिल्म ‘आर्मी’ थी. इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ शाहरुख खान नजर आए थे. हालांकि फिल्म में उनकी मौत हो जाती है और वह ज्यादा समय तक स्क्रीन पर नहीं दिखे थे. अपने पूरे करियर में शाहरुख खान और श्रीदेवी पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आए थे. लेकिन दर्शकों ने इनकी जोड़ी को नकार दिया था. हालांकि इस फिल्म के बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए थे.

army 1

इस एक्ट्रेस को कास्ट करने के लिए मेकर्स लाइन में खड़े रहते थे.

आसान नहीं था बेमेल जोड़ी को पेश करना
इस फिल्म में शाहरुख खान, श्रीदेवी के अलावा रवि किशन, सुदेश बेरी, मोनिश बहल और रोनित रॉय भी नजर आए थे. इस फिल्म में श्रीदेवी और शाहरुख को कास्ट करना कोई आसान काम नहीं था. क्योंकि श्रीदेवी शाहरुख से बड़ी लग रही थी. ऐसे में मेकर्स ने शाहरुख की मूंछे लगा दी. ऐसा ही कुछ लुक उनका रब ने बना दी जोड़ी में भी नजर आया था. पूरी फिल्म को श्रीदेवी ने अपने दम पर ही संभाला था.

बता दें इतने सारे एक्टर और दो बड़े सुपरस्टार श्रीदेवी और शाहरुख खान के होने के बाद भी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया था.

Tags: Entertainment Special, Shah rukh khan, Sridevi



Source link

Related posts

कैकेयी ही नहीं, शूर्पणखा-मंदोदरी का भी रोल चाहती हैं लारा दत्ता? सेट से वायरल हुईं थी खास तस्वीरें – News18 हिंदी

Ram

सेट पर कभी लेट नहीं आते थे ये बड़े सितारे, 1 हैं मुमताज के हीरो, दूसरे अमिताभ

Ram

वेटर के बेटे ने बचाया फ्लॉप स्टारकिड का करियर, 11 करोड़ में खड़ी की सुपरहिट फ्रेंचाइजी, कमाए 598 करोड़!

Ram

Leave a Comment