30.5 C
नरसिंहपुर
May 15, 2024
Indianews24tv
खेल

शाहरुख खान के वीडियो पर बवाल… कॉरपोरेट बॉक्स में कर रहे थे ये काम, लोग बोले- SRK को शर्म आनी चाहिए


हाइलाइट्स

मैच के बाद शाहरुख टीम के खिलाड़ियों से मिले
शाहरुख खान कॉरपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच को एंज्वॉय कर रहे थे

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2024 की शुरुआत जीत से की है. केकेआर ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी गेंद पर पराजित किया. इस मुकाबले को देखने के लिए शाहरुख खान भी ईडन गार्डंस स्टेडियम में पहुंचे थे. शाहरुख ने कॉरपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच का लुत्फ उठाया. सोशल मीडिया पर शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सिगरेट फूंकते हुए नजर आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह वीडियो केकेआर बनाम एसआरएच मैच के दौरान का है. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जो व्यक्ति युवाओं का रोल मॉडल है वो सरेआम ऐसी हरकत कैसे कर सकता है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का जो वीडियो वायरल हौ उसमें वह केकेआर की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह खड़े होकर बार बार अपना हाथ मुंह की ओर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. लोग बीसीसीआई से सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ग्राउंड पर इसकी इजाजत है? उनका कहना है कि इससे युवाओं पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. यह कतई स्वीकार्य नहीं है. एसआरके को शर्म आनी चाहिए. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज 18 हिंदी नहीं करता है.

बल्लेबाज ने एक मैच में जड़े दो शतक… 7वें नंबर पर उतरकर किया ये कारनामा, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

मैच के बाद ग्राउंड पर खिलाड़ियों से मिले SRK
शाहरुख खान को मैच के बाद ग्राउंड पर खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया. उन्होंने आंद्रे रसेल को गले लगाया जिन्होंने तूफानी पारी खेलकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया. रसेल ने 25 गेंदों पर नाबाद 64 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 7 छक्के शामिल थे. ओपनर फिल साल्ट ने 40 गेंदों पर 54 रन बनाए. हालांकि एक समय केकेआर आसानी से जीत के करीब बढ़ रही थी लेकिन आखिर के कुछ ओवरों में हैदराबाद के हेनरिच क्लासेन और शाहबाज अहमद ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर मैच को रोमांचक बना दिया. केकेआर को आखिरी गेंद पर जीत मिली.

हर्षित राणा ने एसआरएच के जबड़े से छीनी जीत
तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने आखिरी में केकेआर को रोमांचक जीत दिलाई. सनराइजर्स हैदराबाद को 5 गेंदों पर 7 रन की दरकार थी. हर्षित ने अपनी नर्व पर काबू रखते हुए 2 रन खर्च कर 2 विकेट लेकर मैच का नतीजा केकेआर की ओर पलट दिया. इस तरह केकेआर को नया हीरो मिल गया.

Tags: IPL, KKR, KKR vs SRH, Shahrukh khan





Source link

Related posts

RCB के खूंखार ऑलराउंडर ने बड़े मैच से पहले खुद को किया प्लेइंग XI से बाहर, लिया IPL 2024 से ब्रेक

Ram

अकेले पूरी चेन्नई की टीम से भिड़ गया, जबड़े से छीन ली जीत, सेंचुरी जड़ स्टोइनिस ने लखनऊ को दिलाई जीत

Ram

पंजाब किंग्स के लिए बढ़ी मुश्किलें, CSK ने अहम मुकाबले में हराया, क्वालीफाई करना हो सकता है कठिन

Ram

Leave a Comment