38.4 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

रवीना टंडन बच्चों संग शेयर करती हैं खास बॉन्डिंग, ‘पटना शुक्ला’ की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने कही दिल की बात


नई दिल्ली. रवीना टंडन इन दिनों ‘पटना शुक्ला’ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ‘पटना शुक्ला’ के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला है. ट्रेलर रिलीज के बाद से इस शो की स्टारकास्ट शो के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘पटना शुक्ला’ के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपने बच्चों की सबसे अच्छी दोस्त हैं.

शो ‘पटना शुक्ला’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने कहा कि वह अपने बच्चों की सबसे अच्छी दोस्त हैं. सा‍थ ही उन्‍होंने कहा, ‘मुझे इससे अपने अपकमिंग शो में अपने ऑन-स्क्रीन बेटे के साथ रिश्ता बनाने में मदद मिली’. तन्वी शुक्ला का किरदार निभाने वाली रवीना टंडन ने आगे कहा, ‘फिल्म में एक सीन है जहां तन्वी का बेटा अपना लंचबॉक्स भूल जाता है, वह उसे पहुंचाने के लिए स्कूल बस का पीछा करती है. मुझे लगता है कि यह एक ऐसा सीन है जिससे हर मां जुड़ाव महसूस करेगी.’

वह आगे कहती हैं, ‘हर घर में सुबह व्यस्तता रहती है, लेकिन एक मां उस अव्यवस्था को तोड़कर अपने बच्चों के लिए आगे आती है और यह कुछ ऐसा है जो मैंने व्यक्तिगत रूप से तब किया है जब मेरे बच्चे स्कूल जाते थे’.

एक्ट्रेस ने ‘पटना शुक्ला’ के बारे में बात करते हुए अपने बेटे रणबीर और राशा संग अपने रिश्ते का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया, ‘मैं अपने बच्‍चों की सबसे अच्‍छी दोस्‍त हूं, और शो में मेरा किरदार तन्‍वी भी ऐसी ही है. ‘पटना शुक्ला’ के साथ उस केमिस्ट्री को पर्दे पर लाने से मेरी अपने बच्‍चों से जुड़ी कुछ यादें ताजा हो गईं. मुझे यकीन है कि दर्शक तन्वी और उनके बेटे की दोस्ती को महसूस करेंगे’.

‘पटना शुक्ला’ शो एक निडर वकील पर आधारित है जो एक स्टूडेंट को शिक्षा घोटाले में फंसता देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है और जल्द ही उसे एहसास होता है कि वह एक व्यक्ति के खिलाफ खड़ी है जो सीएम का उम्मीदवार है. ‘पटना शुक्ला’ 29 मार्च से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Raveena Tandon



Source link

Related posts

देसी अंदाज में छाईं आम्रपाली दुबे, चलती कार में बनाई ‘बलमा बिहारवाला’ पर रील, फैंस बोले- ‘परी लग रही हो…’

Ram

सुनील ग्रोवर के एक जवाब से कपिल शर्मा की बोलती बंद, 6 साल पहले की दिलाई याद, कहा-अब 1 बात का मिलेगा 4 जवाब

Ram

अगर गलती से देख ली ये 5 कोरियन फिल्म-शो, तो भूल जाएंगे बॉलीवुड-साउथ सिनेमा, इस वीकेंड हिंदी में फ्री में उठाएं लुफ्त

Ram

Leave a Comment