38.4 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

शादी की खबरों के बीच साड़ी में जलवा बिखेरती नजर आईं तापसी पन्नू, बोलीं कभी कम नहीं होगा इश्क, देखें फोटो


मुंबई. मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू को साड़ी पहनना काफी पसंद है. इस कड़ी में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अनोखे साड़ी लुक में कई फोटोज शेयर की. एक्ट्रेस ने पैंट-कोट के साथ फ्यूजन स्टाइल में साड़ी ड्रेप की हुई थी. उन्होंने अपने लुक को मिनिमम मेकअप और बालों को चोटी बनाकर पूरा किया.

फोटोज को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा कि उम्मीद है कि साड़ी के साथ यह रोमांस कभी खत्म नहीं होगा. एक्ट्रेस ने पोस्ट में हरि और सुखमनी का ‘बागे’ सॉन्ग भी बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस्तेमाल किया. तापसी इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ शादी करने की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं.

मीडिया गलियारों में खबर है कि तापसी और मैथियास ने उदयपुर में 23 मार्च को गुपचुप शादी की, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. ‘थप्पड़’ और ‘दोबारा’ में तापसी के साथ काम कर चुके एक्टर पावेल गुलाटी, अनुराग कश्यप, जो तापसी के अच्छे दोस्त भी हैं, के साथ शादी समारोह में शामिल हुए. इस इवेट में स्क्रीनराइटर कपल कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा भी मौजूद थे. हालांकि, जब एक्ट्रेस से संपर्क किया, तो उनके पीआर ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की.

Tags: Tapsee pannu





Source link

Related posts

इंडी पॉप गानों को इंडस्ट्री में दिलाई पहचान, अनु मलिक से लिया पंगा

Ram

सिनेमाघरों से नहीं उतरी फिल्म, और कर दिया दूसरे पार्ट का ऐलान, सभी फिल्मों को धूल चटाकर कमा डाले 200 करोड़

Ram

टीवी की संस्कारी बहू, नेशनल टीवी पर किया था निकाह, 1 साल में हुआ तलाक, अब पर्दे पर मचाएंगी धमाल

Ram

Leave a Comment