30.8 C
नरसिंहपुर
May 16, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘सफलता अब बहुत ज्यादा देर तक नहीं टिकती’, जितेंद्र की हीरोइन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘पहले फिल्में…’


नई दिल्ली. टीवी पर दर्शकों को गुदगुदाने के बाद अब एक बार फिर से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा फैंस को एंटरटेन करने की तैयारी में हैं. काफी समय तक कॉमेडी नाइट विद कपिल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले कपिल अब नए नाम से कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं, जिसके पहले एपिसोड में रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी नजर आएंगे हैं.

शो के टीजर से खुलासा हो गया है कि इस बार इस नए शो में सुनील ग्रोवर गुत्थी के अवतार में वापसी करने जा रहे हैं. कॉमेडी से भरपूर इस शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर और नीतू कपूर को शिरकत करने वाले हैं. सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार से घर-घर अपनी पहचान बनाना में कामयाब हुए थे. अब कपिल शर्मा से लड़ाई के बाद वह एक बार फिर से कपिल के शो में नजर आने वाले हैं.

नीतू कपूर ने बताया कैसे बनाते थे सफलता का जश्न
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ग्रैंड प्रीमियर में दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने बताया कि उनके समय में फिल्मों की सफलता का जश्न किस तरह मनाया जाता था. उन्होंने शो पर रणबीर कपूर की लेटेस्ट फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता के बारे में बातचीत के दौरान बताया कि कैसे उनके समय में एक फिल्म की सफलता का जश्न मनाया बड़ी धूमधाम से मनाया जाता था.

अब बदल गया है सफलता का मतलब
नीतू कपूर ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, ‘आजकल कोई भी एक्टर हो या फिल्म हो सफलता बहुत ज्यादा देर तक नहीं टिकती. आज कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर है तो एक हफ्ते बाद ही दूसरी फिल्म सुपरहिट साबित होती है. जबकि हमारे जमाने में फिल्में 25 सप्ताह तक चलती थीं और उस समय हम फंक्शन में ट्रॉफी इकट्ठा करने जाते थे और फिर फिल्मों की सिल्वर और गोल्डन जुबली को सेलिब्रेट किया करते थे. उस दौर की बात अलग थी.

बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के ग्रैंड प्रीमियर में नीतू, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर सहानी नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला एपिसोड शनिवार को रिलीज होगा. इस बार शो में सुनील ग्रोवर भी तहलका मचाने वाले हैं.

Tags: Bollywood news, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



Source link

Related posts

शादी की खबरों के बीच साड़ी में जलवा बिखेरती नजर आईं तापसी पन्नू, बोलीं कभी कम नहीं होगा इश्क, देखें फोटो

Ram

आमिर खान की वो फिल्म, जिसमें काम करते हुए सोनाली बेंद्रे को लग रहा था डर, बोलीं- ‘हम एक डॉक्यूमेंट्री…’

Ram

सावित्री के प्यार में 10 दिन का अनशन, लड़की को पाने चौराहे पर बैठा पागल प्रेमी! जानिए पूरा माजरा

Ram

Leave a Comment