30.5 C
नरसिंहपुर
April 29, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

सूर्या के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, कार्तिक सुब्बाराज से मिलाया हाथ, ‘Kanguva’ के बाद मचाएंगे हलचल


नई दिल्ली. साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सूर्या ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. ‘विक्रम वेधा’, ‘जय भीम’, ‘सिंघम’, ‘रक्त चरित्र’ , पिथमगन’, ‘पेराझागन’, ‘आयथा एझुथु’, ‘गजनी’ और ‘सिलुनु ओरु काधल’,’काका काका’ जैसी तमाम मूवीज में दमदार अभिनय किया है. हालांकि फैंस उनकी साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म ‘कांगुवा’ (Kanguva) का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सूर्या संग बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. अभी इस फिल्म को लेकर सूर्या सुर्खियों में ही थे उन्होंने अपनी एक फिल्म की अनाउंसमेंट कर तहलका मचा दिया है.

सूर्या ने फाइनल कर लिया है कि ‘कांगुवा’ के बाद उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी. अभिनेता ने घोषणा की कि वह अपनी अगली फिल्म में निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ काम करेंगे. सूर्या ने सोशल अकाउंट पर घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें एक जलती हुई विंटेज कार दिखाई दे रही है.इसके साथ की कुछ पेड़ हैं जिनपर एक पर एक दिल बना हुआ था, जिसमें एक तीर छेदा हुआ था.

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए सूर्या ने लिखा- नई शुरुआत..! आप सभी की शुभकामनाओं की आवश्यकता है. सूर्या के साथ ही डायरेक्टर कार्तिक ने यह भी घोषणा की कि वह सूर्या संग काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं. कार्तिक ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरी अगली फिल्म एवर-ऑसम सूर्या के साथ है. मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.

Tags: Entertainemnt, South cinema, South cinema News





Source link

Related posts

शाहरुख-अमिताभ के बच्चे देखते रहे फिल्मों की राह, लेकिन इस स्टारकिड ने चुपचाप शुरू किया काम, ट्रेलर ने उड़ा दिए होश

Ram

पांच देशों में हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म की शूटिंग, 200 लोगों ने केवल गानों के लिए किया विदेशी दौरा

Ram

’12वीं फेल’ डायरेक्टर ने युवा प्रोड्यूसर्स को दिया गुरु मंत्र, बोले- ‘आपको स्क्रिप्ट से प्यार..’

Ram

Leave a Comment