30.6 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

4 साल में टूटा पहला रिश्ता, सेट पर प्यार ने फिर दी दस्तक, प्रकाश झा ने बना दी जोड़ी, 3 साल छोटे पति संग जी रही जिंदगी


नई दिल्ली. ‘शांति’, ‘फर्ज’, ‘एक और मोहब्बत’, ‘घर जमाई’, ‘सीआईडी’ और ‘आहट’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अश्विनी कलसेकर टीवी और फिल्मों की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं. अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं अश्विनी कलसेकर आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड की उन शख्सियतों में शुमार हैं जिन्होंने पर्दे पर अक्सर सपोर्टिंग और कैरेक्टर रोल निभा ही दर्शकों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ी है. कभी ‘कसम से’ में ‘जिज्ञासा’ तो कभी ‘जोधा अकबर’ में ‘महामंगा’ के किरदार में पर्दे पर छाने वाली ये एक्ट्रेस अजय देवगन (Ajay Devgn) संग कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

कॉमेडी फिल्मों के शौकीन दर्शकों के बीच अश्विनी कलसेकर और अजय देवगन की जोड़ी की अलग जगह है. इस जोड़ी ने पर्दे पर अपनी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग से सबको खूब हंसाया है. सिल्वर स्क्रीन से लेकर छोटे पर्दे तक छाने वाली इस एक्ट्रेस की निजी जिंदगी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. एक्ट्रेस ने साल 1998 में एक्टर नितीश पांडे संग पहली शादी की थी, लेकिन उनका ये रिश्ता महज चंद साल ही टिक पाया था.

Ashwini Kalsekar Murli sharma Love story, Ashwini Kalsekar Murli sharma Love life, Ashwini Kalsekar first husband, Ashwini Kalsekar husband, Ashwini Kalsekar age, Ashwini Kalsekar son, Ashwini Kalsekar tv serials and films, Murli sharma wife, Ashwini Kalsekar latest news, Ashwini Kalsekar films

4 साल में लिया तलाक
नितीश पांडे संग प्यार परवान चढ़ने के बाद ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में अनबन शुरू हो गई थी. रिश्ते में आए तनाव के चलते अश्विनी कलसेकर और नितीश पांडे ने शादी के चार साल बाद 2002 में तलाक ले लिया था.

प्रकाश झा ने बना दी जोड़ी
पहले पति से तलाक के बाद अश्विनी कलसेकर अपने काम में व्यस्त हो गईं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं. साल 2005 में प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अपरहण’ आई थी. इस फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर और बिपाशा बसु अहम भूमिका में दिखे थे. इन एक्टर्स संग इस फिल्म में अश्विनी कलसेकर और मुरली शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे और इस फिल्म के सेट पर ही दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी.

2009 में की दूसरी शादी
प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अपरहण’ के सेट पर शुरू हुई अश्विनी और मुरली की ये दोस्ती जल्द ही प्यार में तब्दील हो गई. कुछ साल तक एक-दूसरे के साथ समय बिताने के बाद 2009 में ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था.

बता दें, अश्विनी और मुरली कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘गोलमाल 3’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’ भी शामिल है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood actors, Entertainment Special, Prakash jha



Source link

Related posts

अन्नपूर्णा भैरी को मिला दिलचस्प रोल, ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में निभाएंगी ‘दादी’ का किरदार

Ram

ईद पर शाहरुख-सलमान के घर के बाहर उमड़ा फैंस का सैलाब, पुलिस ने बरसाई लाठी, लोग बोले

Ram

पहले किया ‘स्कैम’ अब दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर रहा एक्टर, इस काम को बताया सबसे मुश्किल

Ram

Leave a Comment