42 C
नरसिंहपुर
May 6, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

राज बब्बर की हीरोइन, जिसकी फिल्म पर दर्ज हुए थे 34 केस, 4 बार इश्क में पड़कर भी एक्ट्रेस को नहीं मिला सच्चा प्यार


नई दिल्ली. राज बब्बर संग नजर आ चुकीं वो टॉप एक्ट्रेस. जिसने अपनी एक फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस एक्ट्रेस की फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी लंबी कतारे लगी थीं. जहां आज सोशल मीडिया के दौर में कई फिल्मों को बायकॉट कर दिया जाता है, वही उस दौरान सोशल मीडिया न होने के बाद भी फिल्म की रिलीज पर खूब बवाबल हुआ था.

इस एक्ट्रेस का ना सिर्फ फिल्म की कहानी बल्कि फिल्म के टाइटल को लेकर भी लोगों के अंदर आक्रोश भरा था. फिल्म में नजर आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस की फिल्म में तीन तलाक का मामला बहुत ही बखूबी से दिखाया गया था. इस फिल्म को लेकर जितनी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी उसके बाद भी भारतीय मुस्लिम महिलाओं के सच पर बनाई गई ये फिल्म अभी भी काफी रिअलिस्टिक लगती है.

सवा लाख की गोल्डन साड़ी में सलमान खान की हीरोइन ने ढाया कहर, 56 की उम्र में भी 30 की दिखी थीं एक्ट्रेस

फिल्म में लीड रोल में नजर आई थीं ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड में अपने नाम और काम से डंका बजा चुकीं वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सलमा आगा हैं. आज भी लोग उनके किए काम को भुला नहीं पाए हैं. 80 के दशक में उनकी गिनती मशहूर एक्ट्रेसेस में होती थी. बिलौरी आंखों और दूध जैसी सफेद दिखने वाली एक्ट्रेस सलमा आगा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं. सलमा आगा ने सॉन्ग दिल के अरमान आंसुओं में बह गए खुद ही गया था. बॉलीवुड में निकाह उनकी पहली फिल्म थी. अपनी डेब्यू फिल्म से ही उन्होंने तहलका मचा दिया था.

nikaah

सलमा अपने डेब्यू फिल्म ‘निकाह’ का ‘दिल के अरमां आसुओं में बह गए’ गाना गाकर रातों रात स्टार बन गई थीं.

सुपरहिट फिल्म पर दर्ज हुए थे 34 केस
सलमा आगा की साल 1982 में आई सुपरहिट फिल्म निकाह से मुसलमानों को काफी आपत्ति थीं. हालांकि सलमा अपनी इसी डेब्यू फिल्म से रातों-रात स्टार बनी थीं. ये फिल्म उस वक्त इतनी चर्चा में रही थी कि मेकर्स और फिल्म के खिलाफ 34 केस दर्ज हुए थे. बावजूद इसके लोगों ने फिल्म को पसंद किया था. यही वजह थी कि ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

4 बार हुआ इश्क फिर भी नहीं मिला प्यार
आप सभी को ये जानकर हैरानी होगी कि सलमा आगा को एक-दो नहीं, बल्कि चार-चार प्यार कर चुकी हैं. लेकिन कभी एक्ट्रेस को सच्चा प्यार नसीब नहीं हुआ. एबीपी न्यूज में प्रकाशित हुई खबर के मुताबिक 1982 की फिल्म निकाह के दौरान सलमा को न्यूयॉर्क के बिजनेसमैन महमूद सिप्रा से प्यार हुआ था. 2 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों की राहे अलग हो गई. इसके बाद उनकी जिंदगी में मशहूर पाकिस्तानी डायरेक्टर जावेद शेख आए, जिनसे एक्ट्रेस ने शादी रचाई. लेकिन साल 2010 के दौरान उनका तलाक हो गया. इसके बाद सलमा आगा की जिंदगी में रहमत खान ने एंट्री ली. लेकिन उनसे भी एक्ट्रेस का तलाक हो गया. साल 2011 में दुबई के बिजनेसमैन मंजर शाह से सलमा आगा ने शादी की थी.

Tags: Bollywood actress, Bollywood news



Source link

Related posts

आपने शादी कर ली…? माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं हिना खान, शॉक्ड हुए फैंस

Ram

इटली में चल रही ‘कल्कि 2898 एडी’ की शूटिंग, दिशा पाटनी ने शेयर की तस्वीरें, जानें कब रिलीज होगी ये धांसू फिल्म

Ram

2012 की वो हिट फिल्म, इमरान हाश्मी ने 7 साल छोटी एक्ट्रेस संग फरमाया था इश्क, रिलीज होते ही छा गई मूवी

Ram

Leave a Comment