38.4 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
खेल

खास अंदाज में मारी एंट्री, फिर पूरी टीम के सामने किया प्रपोज, दिलचस्प है LSG के क्रिकेटर की लवस्टोरी


नई दिल्ली. टीम इंडिया और लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow SuperGiants) के स्टार खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) भले ही बेहद शांत और सीधे क्रिकेटर लगते हैं लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है. क्रुणाल ने साल 2017 में पंखुड़ी शर्मा से शादी रचाई थी. लेकिन इससे पहले इस ऑलराउंडर ने उन्हें फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था.

क्रुणाल ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा करते हुए बताया था कि ‘पंखुड़ी मेरी दोस्त की अच्छी दोस्त थी. हम करीब दो साल पहले मिले थे. मुझे उनकी सादगी काफी पसंद है. मुंबई इंडियंस जब चैम्पियन बनी और मुझे फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच दिया गया जिसके बाद मैंने पंखुड़ी को प्रपोज करने का सोचा. मैंने जैसे ही उनसे शादी की बात की तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया.’

पाकिस्तान टीम पर भड़के रमीज राजा, कहा- रात भर में वॉर्नर-रोहित की तरह नहीं…

पंखुड़ी ने इसके बारे में कहा था कि, “मैं क्रुणाल के रूम में बैठी हुई थी. वहां मेरे साथ हार्दिक पंड्या भी मौजूद थे. तभी गाना गाते हुए क्रुणाल वहां पहुंचा. उनके पीछे-पीछे मुंबई इंडियंस के कई खिलाड़ी भी रूम में आ गए थे. पंखुड़ी ने बताया था कि उन्‍हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था. क्रुणाल काफी खुश था. उसने मुझे खड़े होने को कहा और प्रपोज किया.”

क्रुणाल और पांखुड़ी की मुलाकात एक कॉमन दोस्त ने कराई थी. दोनों के बीच पहली ही मुलाकात से अच्छी दोस्ती हो गई थी. इसके बाद अपनी चोट के चलते क्रुणाल काफी समय तक मुंबई में ही रहे. इस दौरान दोनों काफी मिलने लगे और यहीं से दोनोंने डेट करने लगे. हार्दिक को इस बारे में काफी समय बाद पता चला और उन्हें काफी हैरानी हुई. पंखुरी का परिवार मुंबई में रहता है. पंखुरी के पिता राकेश शर्मा बिजनेसमैन हैं. मां अनुपमा शर्मा गोवा में इंटीरियर डिजाइनर है. पंखुरी की बड़ी बहन का नाम तान्या है. पंखुरी शर्मा परिवार में सबसे छोटी है.

Tags: Krunal pandya, Lucknow Super Giants, Off The Field



Source link

Related posts

रिजवान ने टी20 इंटरनेशनल में रचा इतिहास… विराट कोहली और बाबर आजम के रिकॉर्ड को तोड़कर बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Ram

मुश्किल में फंसी मुंबई इंडियस, 1 हार के हो सका है IPL से पत्ता कट, सामने मुसीबत बनेगी खूंखार कप्तान की टीम

Ram

8 मैच… 31 व‍िकेट, टीम को बनाया चैंप‍ियन, फ‍िर भी नौकरी के ल‍िए दर- दर की ठोकरें खाने को मजबूर भारतीय क्र‍िकेटर

Ram

Leave a Comment