May 9, 2024
Indianews24tv
खेल

बैटर ने तबाही की स्क्रिप्ट डगआउट में बैठे बैठे लिख दी थी, 28 गेंदों पर ठोके 68 रन, कहा- पिच पढ़कर बनाया प्लान


हाइलाइट्स

शशांक सिंह आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं पंजाब किंग्स ने 8 गेंद बाकी रहते चेज किस सबसे बड़ा लक्ष्य

नई दिल्ली. शशांक सिंह आईपीएल के इस सीजन एक बेहतरीन फिनिशर बनकर उभरे हैं. पंजाब किंग्स की ओर से खेल रहे इस उदीयमान बल्लेबाज ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर पंजाब किंग्स के लिए विश्व कीर्तिमान बनाने में अहम रोल अदा किया. उन्होंने 242.86 के स्ट्राइक रेट से रन कूटे. 28 गेंदों पर नाबाद 68 रन की मैच विनिंग पारी खेलने वाले शशांक ने कहा कि वह डगआउट में बैठे बैठे विकेट को पढ़ रहे थे कि वह कैसा खेल रही है. वह पिच के बेहेवियर के बारे में जानने की कोशिश कर रहे थे. इसके बाद उन्होंने अपना प्लान बनाया और बेहतरीन पारी खेली.

‘सुनील नारायण की गेंद पर एक और दो रन लेकर खुश था’
पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) की 8 विकेट से जीत के बाद शशांक सिंह (Shashank Singh) ने कहा, ‘जब मैं डगआउट में बैठा था तब, मैं पिच को देख रहा था कि वह कैसी खेल रही है. डगआउट मे बैठे हुए मैंने देखा कि गेंद बैट पर अच्छे से आ रही है. मैंने गेंदबाजों के खिलाफ खुद पर भरोसा जताया. मैं सुनील नरायण की गेंद पर सिंगल और डबल रन लेकर खुश था.’ मैच में एक ओर जहां केकेआर के गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी वहीं दूसरी ओर नारायण कसी हुई गेंदबाजी कर रहे थे. इसलिए पंजाब के बल्लेबाजों ने चेज के दौरान नारायण की गेंदों को सम्मान दिया और उनका ओवर आराम से निकाला.

सूर्या या ‘हिटमैन’ नहीं… ये बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में जड़ेगा लगातार 6 छक्के, युवराज सिंह ने बताया नाम

हार्दिक पंड्या बने चाचू… बड़े भइया ने शेयर की खुशखबरी.. नाम का भी किया खुलासा

‘कोच ने मुझे स्वतंत्र होकर खेलने की आजादी दी
शशांक सिंह ने कहा, ‘ मुझे कोच ट्रेवर बेलिस की ओर से पूरी आजादी थी. उन्होंने कहा था कि जाओ और जिस तरह से तुम खेलते हो उसी तरह से खेलो. मेरे लिए सबसे बड़ी बात यह रही कि दूसरे छोर से मुझे जॉनी बेयरस्टो जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी से सपोर्ट मिल रहा था. उन्होंने 100 टेस्ट मैच खेले हैं. हमारे पास अभी भी 5 मैच बचे हैं. हम एक समय में एक ही मैच के बारे में सोच रहे हैं. मुझे विश्वास है कि हम अभी भी प्लेऑफ में जा सकते हैं.’

Tags: IPL 2024, KKR, Kolkata Knight Riders, Punjab Kings



Source link

Related posts

42 साल के MS Dhoni ने 1 ओवर में बदला नक्शा, पहले आते तो नतीजा पलट जाता, 230 की स्ट्राइक रेट से कूटे रन

Ram

कौन हैं दीपेंद्र? जिन्होंने 6 गेंदों पर जड़ डाले 36 रन… 9 गेंदों पर 50 रन बनाकर तोड़ चुके हैं युवराज सिंह का महारिकॉर्ड

Ram

क्लासेन ने ‘क्लासिक’ पारी खेलकर विराट कोहली से छीन ली ऑरेंज कैप

Ram

Leave a Comment