32.9 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
खेल

अगर मैं चयनकर्ता होता तो वह मेरी पहली पसंद में से एक होता… संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप टीम में देखना चाहते हैं पीटरसन


हाइलाइट्स

संजू सैमसन IPL 2024 में 4 हाफ सेंचुरी जड़ चुके हैं केविन पीटरसन संजू सैमसन के सपोर्ट में उतरे

नई दिल्ली. संजू सैमसन की कप्तानी पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 विकेट से हरा दिया. इस जीत से राजस्थान के 9 मैचों में 16 अंक हो गए हैं और उसका आईपीएल 2024 प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय हो गया है. संजू ने एलएसजी के खिलाफ मैच में 33 गेंदों पर नाबाद 71 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 4 छक्के निकले. संजू ने ध्रुव जुरेल के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी कर टीम को यादगार जीत दिलाई. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन संजू के प्रदर्शन से खुश हैं. उनका कहना है कि संजू को आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में होना चाहिए.

केविन पीटरसन (Kevin Pietersen)  संजू सैमसन (Sanju Samson) के बारे में Star Sports पर कहा, ‘ मुझे इसमें कोई संदेह नहीं दिख रहा कि वह कुछ सप्ताह बाद कैरेबियन और अमेरिका के लिए उड़ान भरेगा. उसने प्रैशर में बहुत अच्छा काम किया है. अपनी कप्तानी में जिस तरह से उसने कई चीजें की है उसकी उसे तवज्जों नहीं मिली है. जिस परिस्थिति में वह रन बना रहा है, यदि मैं सेलेक्टर होता तो वह मेरी पहली पसंद में से एक होता.’

VIDEO: क्रिकेट मैच में पतंगबाजी, ऋषभ पंत DC-MI मैच में बच्चों की तरह उड़ाने लगे पतंग, अंपायर ने तुरंत…

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय… 4 टीमों के एक समान अंक.. इनपर लटकी तलवार

राजस्थान रॉयल्स 16 अंक लेकर नंबर वन पर कायम
संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स इस सीजन आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. आरआर ने अभी तक 9 में स 8 मैच जीते हैं और वह पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर है. 16 अंकों के साथ टीम लगभग प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. एक और जीत उसे ऑफिशियली प्लेऑफ का टिकट दिला देगी. संजू ने कप्तानी के अलावा बैटिंग से भी कमाल किया है.

संजू सैमसन 9 पारियों में 385 रन बना चुके हैं
दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने इस आईपीएल में 9 पारियों में 385 रन बनाए हैं. वह 4 अर्धशतक जड़ चुके हैं. इस समय वह 161.08 के स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं. सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में वह विराट कोहली के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. कोहली 9 पारियों में 430 रन के साथ ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द हो सकता है. आईसीसी को 1 मई तक सभी टीमों को 15 खिलाड़ियों की लिस्ट भेजनी है.

Tags: IPL 2024, Kevin Pietersen, Rajasthan Royals, Sanju Samson, T20 World Cup, Team india



Source link

Related posts

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी के सपोर्ट में आए माइकल वॉन, कहा- उन्हें वर्ल्ड कप जरूर खिलाएंगे…

Ram

अंपायर इस तरह के घटिया फैसले लेने से पहले आंखें नहीं मूंद सकते… कोहली को आउट दिए जाने के बाद पूर्व क्रिकेटर्स का फूटा गुस्सा

Ram

रोहित शर्मा कब लेंगे संन्यास? खुद किया खुलासा, कहा- अभी भारत को…

Ram

Leave a Comment