38.1 C
नरसिंहपुर
May 12, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘आसान नहीं था माधुरी के साथ डांस करना’, 90s की टॉप एक्ट्रेस ने बयां किया एक्सपीरियंस, बोलीं- ‘स्कूल से आते ही…


नई दिल्ली. बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित आज भी सिनेमा की दुनिया में धमाल मचा रही है. आज भी ये दोनों ही एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाएं से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. हाल ही में दोनों ने डांसिंग शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर जमकर अपनी फिल्म के गाने पर डांस किया है.

इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित- करिश्मा कपूर बीते कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल में वह सुनील शेट्टी और के साथ रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर नजर आए. अब करिश्मा ने माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

अजय देवगन की हीरोइन, बिन ब्याहे हुईं प्रेग्नेंट, शादी के 10 साल बाद झेला तलाक का दर्द, अब 7 साल छोटे एक्टर पर आया दिल

रियलिटी शो में जमकर थिरकीं टॉप एक्ट्रेस
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित नेने और करिश्मा कपूर रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के स्टेज पर 1997 की आइकोनिक फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के म्यूजिकल ‘डांस ऑफ एनवी’ पर थिरकती नजर आई थीं. अब इसी शो के दौरान का अपना एक्सपीरियंस करिश्मा ने शेयर किया है.

करिश्मा ने खोल दिया बड़ा राज
करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं उनके डांस की शुरुआत से ही फैन रही हूं. एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन दो सितारों के बारे में बात की, जो फिलहाल डांस बेस्ड रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज की भूमिका निभा रहे हैं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे ‘एक दो तीन’ गाना याद है, जब मैं स्कूल से आकर इसके स्टेप्स करने की कोशिश करती थी और फिर मुझे एक डांस फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी, और फिर यहां सेट पर उनके साथ रहना हमेशा बहुत मजेदार होता है.’

माधुरी ने दिए हैं कई हिट गाने्
हिंदी सिनेमा की ‘ट्विंकल टोज’ कही जाने वाली माधुरी ने 1984 में ‘अबोध’ फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. माधुरी ने केवल अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि ‘चोली के पीछे’, ‘मेरा पिया घर आया’, ‘एक दो तीन’ और ‘धक धक करने लगा’ जैसे कई अन्य गानों से भी लोगों का दिल जीत लिया.

बता दें कि करिश्मा और माधुरी ने पहली बार 1997 की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में दोनों एक दूसरे को डांस में टक्कर देती नजर आई थीं.

Tags: Bollywood news, Karisma kapoor, Madhuri dixit



Source link

Related posts

सूखी घास पर करना था इंटीमेट सीन, पूरे दिन चलती रही शूटिंग, शरीर पर पड़ गए रेशेश, अब एक्ट्रेस का फूट पड़ा दर्द

Ram

‘पता नहीं उनके पिता को क्या चाहिए था’, सलमान खान ने किस एक्ट्रेस की ओर किया इशारा ? कभी उन पर फिदा थे भाईजान

Ram

2 दशक पहले आई वो फिल्म, जिसमें सुपरस्टार का बेटा हुआ FLOP, 1 सीन ने चमका दी थी दुबले-पतले एक्टर की किस्मत

Ram

Leave a Comment