34.7 C
नरसिंहपुर
May 14, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘उसका मुझे कॉल आया, तब वो कमरे में…’ कृष्णा मुखर्जी की मदद न कर पाने पर दोस्त ने जताया अफसोस, बोले- ‘वो फूट-फूटकर…’


नई दिल्ली. सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ से घर-घर में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सीरियल ‘शुभ शगुन’ के निर्माता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया और उन्होंने बताया कि उनके साथ हुए हादसे के बाद से वह लगातर बीमार चल रही हैं और दूसरे प्रोजेक्ट्स में काम करने से भी कतरा रही हैं. कृष्णा मुखर्जी के इस खुलासे ने इंडस्ट्री में उनके दोस्तों और फैंस को हैरान कर दिया है. ऐसे में अपनी बेस्टफ्रेंड की मदद न कर पाने पर एक्टर अली गोनी ने अफसोस जताया है.

एंटरटेनमेंट पोर्टल टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में अली गोनी ने कृष्णा मुखर्जी संग हुए उत्पीड़न का सच बयां किया है. हाल ही में एक्टर ने बताया कि कृष्णा ने जो पोस्ट डाला और जिस इंसान के बारे में बात की, अब वह इंसान पोस्ट डालकर इन सब आरोपों को झूठा बता रहा है, लेकिन कृष्णा द्वारा लगाए गए आरोप बिल्कुल भी झूठ नहीं हैं.

मदद की गुहार लगा रही थीं कृष्णा
अली ने आगे बताया कि जब सीरियल ‘शुभ शगुन’ के निर्माता ने कृष्णा मुखर्जी को कमरे में बंद कर दिया था, तब उन्होंने उन्हें कॉल किया था और अपने पति चिराग को भी कॉल किया था और वह फोन पर फूट-फूटकर रो रही थीं. अली गोनी आगे कहते हैं, ‘वो बहुत दूर थी इसलिए हम सब मदद नहीं कर सके. आज कुंदन सिंह कहते हैं कि वो झूठ बोल रही हैं, मैं उन्हें निजी तौर पर नहीं जानता हूं, लेकिन मुझे मालूम है कि कृष्णा झूठ नहीं बोल रही’.

निर्माता ने नहीं दी फीस
एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने निर्माता कुंदन सिंह पर फीस न चुकाने के भी आरोप लगाए हैं. इस बारे में बात करते हुए अली कहते हैं कि अगर उन्होंने (कुंदन सिंह) ने फीस चुका दी है तो उनके पास सुबूत होंगे और वो सबके सामने सुबूत पेश कर दें, लेकिन उन्होंने पैसे दिए ही नहीं हैं.

Tags: Aly Goni, Entertainment news., Tv actresses



Source link

Related posts

अमिताभ बच्चन के मुरीद हैं मनोज बाजपेयी, ‘भईया जी’ के लिए बिग बी से ली प्रेरणा, बोले- ‘बचपन में मैं…’

Ram

शिल्पा शेट्टी ने दिए फिटनेस के मंत्र, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया सीक्रेट, फिट रहने के लिए अपनाएं ये आसन

Ram

रवीना टंडन बच्चों संग शेयर करती हैं खास बॉन्डिंग, ‘पटना शुक्ला’ की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

Ram

Leave a Comment