33.4 C
नरसिंहपुर
May 20, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

‘एक्टर्स के ऑफस्क्रीन रिश्तों का किरदार पर पड़ता है असर’, पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप के बाद बोले एजाज खान


नई दिल्ली.  ‘बिग बॉस’ फेम एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन आखिरकार इस कपल का रिश्ता मुकम्मल न हो सका और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. एक्ट्रेस से ब्रेकअप के काफी समय बाद अब एजाज खान ने एक्टर्स के ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. एजाज खान का मानना है कि कलाकारों के वास्तविक रिश्ते पर्दे पर उनकी परफॉर्मेंस में साफ नजर आते हैं.

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ में नजर आ चुके एक्टर एजाज खान ने हाल ही में लोकप्रिय अभिनेत्री श्रिया झा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने अपकमिंग सीरीज में ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को बढ़ावा देने की उनकी प्रक्रिया को उजगार किया. वह कहते हैं कि फिल्म की शूटिंग करने से पहले उनका श्रिया झा से जुड़ना महत्वपूर्ण था.

एक्टर कहते हैं, ‘मैं उनकी लाइफ, उनका वर्क स्टाइल और वह रोल को किस प्रकार अपनाती हैं, इसके बारे में जानना चाहता था. हम एक बार मिले, जहां मैंने उन्हें अपने बचपन, आशाओं, आकांक्षाओं और व्यक्तिगत पहचान के बारे में बताया. उनके लिए यह जानना बहुत जरूरी था कि मैं कहां से आ रहा हूं, ताकि हम अपनेपन की भावना पैदा कर सकें. किरदारों से परे एक-दूसरे को समझने से हमें एक आरामदायक माहौल मिला जो बहुत जरूरी था.’

को-स्टार्स की जमकर की तारीफ
एजाज खान आगे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि ऑफ-स्क्रीन वास्तविक रिश्ते ऑन-स्क्रीन दिखते हैं, इसलिए हमने अपने किरदारों के बंधन को वास्तविक बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. श्रिया के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा है. हम एक-दूसरे के परफार्मेंस के पूरक हैं, जिससे हमारे किरदार और डीप हो गए. यह एक संतुष्टिदायक सफर रहा है. मैं दर्शकों द्वारा शो में बनाई गई केमिस्ट्री को देखने के लिए उत्साहित हूं.’

बता दें ‘अदृश्यम- द इनविजिबल हीरोज’ एक जासूसी थ्रिलर ओटीटी सीरीज है, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, स्वरूपा घोष, तरुण आनंद, चिराग मेहरा, रोशनी राय, पराग चड्ढा, जारा खान और श्रिया झा भी हैं.

Tags: Eijaz Khan



Source link

Related posts

बन जाओ 3 इडियट्स वाले रेंचो, गूगल के बॉस सुंदर पिचाई ने लड़कों को क्यों याद कराया जिप वाला सीन

Ram

‘जानती हूं मां जितनी खूबसूरत नहीं हूं’, कंपेयर करने पर बोलीं पलक तिवारी, थोड़ा वक्त खुद को दीजिए साबित करने का

Ram

इंडिया में बैन पाकिस्तानी एक्ट्रेस, सरहद लांघ पहुंची दुबई, भारतीय सिंगर संग की खास मुलाकात, वीडियो वायरल

Ram

Leave a Comment