40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

फैंस के लिए खुशखबरी, इस महीने से अपनी नई फिल्म की शूटिंग करेंगे शाहरुख खान, बताया क्यों लिया काम से ब्रेक


नई दिल्ली. साल 2023 में सुपरस्टार शाहरुख खान बहुत ज्यादा व्यस्त थे. उनकी बैक-टू-बैक 3 फिल्में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ रिलीज हुईं और कमाल की बात है कि सभी मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुंध कमाई की. सबसे ज्यादा कलेक्शन ‘जवान’ का रहा है. अब फैंस बेसब्री से उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच, शाहरुख खान ने बता दिया कि वह इस साल किस महीने से शूटिंग शुरू करेंगे. हालांकि, किंग खान ने यह खुलासा नहीं किया कि वह किस मूवी में बिजी होने वाले हैं.

शाहरुख खान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, ‘मुझे लगा कि मैं थोड़ा रेस्ट कर सकता हूं. तीन फिल्में कर चुका हूं. इसमें बहुत मेहनत लगी है. इसिलए मैंने सोचा कि कुछ समय अपने काम से छुट्टी ले लूं. मैंने अपनी पूरी टीम से कहा कि मैं मैच देखने के लिए आऊंगा. सौभाग्य की बात है कि मेरी शूटिंग अब अगस्त में है या जुलाई में. हमने जून का प्लान किया है, तो जून में शुरू हो जाएगी.’

बेटी संग होगी शाहरुख खान की अगली फिल्म?
चर्चा है कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म में डॉन के रोल में नजर आएंगे. बेटी सुहाना भी मूवी का हिस्सा होंगी. फिल्म में किंग खान का ग्रे कैरेक्टर होगा. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की मूवी का टाइटल ‘किंग’ होगा, जिसे सुजॉय घोष डायरेक्ट करेंगे. सिद्धार्थ आनंद और गौरी खान मिलकर शाहरुख-सुहाना की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

FIRST PUBLISHED : May 4, 2024, 09:48 IST



Source link

Related posts

दिल छू रहा राजकुमार राव की फिल्‍म का गाना 'तू मिल गया', म्यूजिक वीडियो वायरल

Ram

OTT पर देख लीजिए राजपाल यादव की 6 फिल्में, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Ram

‘लोग डेट पर चाकू ले जाते हैं’, 90’s सुपरस्टार ने दी प्यार की परिभाषा, लोगों के सवालों को दिखा दिया आईना

Ram

Leave a Comment