40.2 C
नरसिंहपुर
May 18, 2024
Indianews24tv
खेल

मिचेल स्टार्क ने पहली बार कराए पैसे वसूल, 4 गेंद में 3 विकेट लेकर दिलाई जीत, देखें VIDEO – News18 हिंदी


नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया. केकेआर ने मुंबई को 170 रन का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में मुंबई ने 18 ओवर में 7 विकेट पर 132 रन बना लिए थे. क्रीज पर टिम डेविड थे इसलिए जीत की उम्मीद कायम थी. लेकिन 19वां ओवर लेकर आए मिचेल स्टार्क ने 4 गेंद के अंतराल में 3 विकेट लेकर मुंबई इंडियंस की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

मिचेल स्टार्क आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. कोलकाता नाइटराइडर्स ने उन्हें 24.75 करोड़ रुपए की भारी-भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है. स्टार्क पर केकेआर की इस उम्मीद पर खरा उतरने का दबाव है, जो कम से कम शुरुआती मैचों नहीं हुआ. इससे उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस गेंदबाद ने उस वक्त सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया, जब केकेआर को इसकी सख्त जरूरत थी. इसलिए कम से कम इस मैच में तो यह कहा ही जा सकता है कि मिचेल स्टार्क ने पैसे वसूल करा दिए.

IPL 2024: हार्दिक पंड्या को नहीं मिल रहे सवालों के जवाब, मुंबई की हार के बाद बोले- थोड़ा वक्त लगेगा…

T20 World Cup squad: वेस्टइंडीज की तूफानी टीम घोषित, रसेल जैसे ऑलराउंडर असली ताकत, नरेन ने ठुकराया ऑफर

मिचेल स्टार्क जब मुंबई की पारी का 19वां ओवर लेकर आए तो टिम डेविड ने पहली गेंद पर जोरदार छक्का लगाया. मिचेल इससे पहले आरसीबी के खिलाफ आखिरी ओवर में 3 छक्के खा चुके थे और केकेआर के फैंस के जेहन में वही यादें ताजा हो आईं. लेकिन मिचेल स्टार्क यूं ही दिग्गजों में शुमार नहीं हैं. वे बार-बार एक ही गलती नहीं करते. इस बार मिचेल अलग अंदाज में सामने थे और उन्होंने छक्का लगाने वाले टिम डेविड को अगली ही गेंद पर श्रेयस अय्यर के हाथों कैच करवा दिया. स्टार्क ने इसके बाद ओवर की तीसरी गेंद पर पीयूष चावला और पांचवीं गेंद पर कोएत्जी को बोल्ड किया.

Tags: IPL 2024, Kolkata Knight Riders, Mitchell Starc





Source link

Related posts

कोहली नॉटआउट थे… पूर्व क्रिकेटर ने एक्सप्लेन कर बताया कैसे, बोले- कल को सिर पर मारेंगे गेंदबाज… VIDEO – News18 हिंदी

Ram

100वें मैच में 100 रन… जोस बटलर ने की केएल राहुल की बराबरी, छक्का जड़ पूरी की सेंचुरी

Ram

भारत को आंखें दिखाने वाली टीम की हेकड़ी निकली, पड़ोसी देश ने 328 से हराया, बना डाला इतिहास

Ram

Leave a Comment