30.6 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
देश

ट‍िकट म‍िलते फूट-फूटकर रोने लगा उम्‍मीदवार, इतना खुश हुआ क‍ि चुनाव च‍िन्‍ह को क‍िया दंडवत, Video हुआ वायरल


आंध्र प्रदेश के नरसापुरम से बीजेपी नेता भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा को पार्टी ने इस बार चुनाव में टिकट दिया, तो वो इस कदर भावुक हो गए कि फूट-फूट कर रोने लगे. टिकट मिलने की खुशी में उन्होंने पार्टी के चुनाव चिन्ह को दंडवत किया.

दरअसल, 30 साल बाद पार्टी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है, जिसकी वजह से वो फूट-फूट कर रोने लगे. चुनाव चिन्ह को दंडवत करने का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि अभी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

यही नहीं, भूपतिराजू श्रीनिवास ने खुद इस वीडियो को अपने एक्स हैंडल पर साझा किया. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा जीवन कमल को समर्पित है. यह मान्यता 30 वर्षों की कड़ी मेहनत का परिणाम है.’ भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा भाजपा, टीडीपी और जनसेना के संयुक्त उम्मीदवार हैं.

भूपतिराजू पिछले 30 सालों से बीजेपी में काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें आज तक टिकट नहीं मिला था, लेकिन इस बार उन पर पार्टी ने भरोसा जताते हुए उन्हें चुनावी मैदान में उतार दिया. वर्तमान में वह आंध्र प्रदेश से भाजपा के राज्य सचिव हैं. आंध्र प्रदेश में चुनाव 19 अप्रैल को होगा और नतीजों की घोषणा 4 जून को होगी.

Tags: Andhra Pradesh, BJP, Latest viral video



Source link

Related posts

सस्पेंस खत्म! चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास ने किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान-Chirag Paswan party LJP Ram Vilas announced the names of the candidates from Vaishali Samastipur and Khagaria Veena Devi Shambhavi Choudhary Rajesh Verma Arun Bharati Jamui – News18 हिंदी

Ram

पटना मेट्रो को लेकर सुखद खबर, दोहरी सुरंग से जल्द बाहर आने वाले हैं टीबीएम, जानिये लेटेस्ट अपडेट

Ram

In Andhra Pradesh’s Kakinada, Only One Tree Is Bearing Mangoes Amid Soaring Temperatures

Ram

Leave a Comment