41.2 C
नरसिंहपुर
April 28, 2024
Indianews24tv
देश

Mukhtar Ansari Death: विधायक बेटे की रिहाई को लेकर रात से की जा रही है तैयारी, सुबह दायर होगी अर्जी


Mukhtar Son Parole application: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसका परिवार जेल में बंद मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे को पेरोल पर रिहा करने के लिए सुबह ही याचिका दायर करेगी. इसे लेकर परिवार के वकील रात से ही याचिका तैयार कर रहे हैं. मुख्तार अंसारी का परिवार सुबह इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेगा. मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी जेल में बंद है. अब्बास अंसारी वर्तमान विधायक भी है. परिवार मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होने के लिए अब्बास अंसारी को पेरोल दिए जाने की मांग करेगा.

इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी में अब्बास अंसारी को पेरोल दिए जाने की मांग को लेकर जल्दी सुनवाई का अनुरोध करेंगे ताकि दोपहर से पहले अब्बास अंसारी घर पर आ जाएं और जनाजे में शामिल हो सके. इसके लिए रात से ही मुख्तार अंसारी के परिवार के वकील अर्जी तैयार कर रहे हैं. अब्बास अंसारी को अभी तीन मामलों में जमानत नहीं मिली है. चित्रकूट जेल में पत्नी निकहत अंसारी से अवैध तरीके से मुलाकात करने व जेल स्टाफ को धमकाने के मामले में, प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी द्वारा दर्ज किए गए केस और कुछ दिनों पहले दर्ज किए गए गैंगस्टर के मुकदमे में अब्बास अंसारी को अभी जमानत नहीं मिली है. अब्बास अंसारी को कुछ समय के लिए पैरोल पर रिहा किए जाने की गुहार लगाई जाएगी.

विधायक अब्बास अंसारी अभी यूपी के कासगंज जेल में बंद है. चूंकि उसपर अलग-अलग जिलों में मुकदमे दर्ज हैं, इसलिए वकील सीधे हाईकोर्ट में उसके पेरोल के लिए अर्जी दाखिल करेंगे.

Tags: Banda News, Mukhtar ansari, UP news



Source link

Related posts

टॉवर पर चढ़ गया ‘शोले का वीरू’, कूदने की करने लगा जिद, जब तक पहुंची पुलिस, हो गया…

Ram

Arvind Kejriwal Arrest News: कैमरे के सामने अरविंद केजरीवाल से होगी पूछताछ, ईडी ने तैयार की स्पेशल टीम

Ram

10 Powerful Quotes by Lord Mahavir for a Peaceful Life!

Ram

Leave a Comment