30.6 C
नरसिंहपुर
May 9, 2024
Indianews24tv
देश

अमेठी या रायबरेली! किस सीट से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका गांधी? नवरात्री में मीट मछली विवाद पर क्या कहा?


Priyanka Gandhi Interview: लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी सोमवार को राजस्थान पहुंची हैं. दोपहर के एक बजे अलवर में रोड शो करने के बाद उन्होंने दौसा जिले के बांदीकुई में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने न्यूज18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में केंद्र सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान उन्हों पीएम मोदी का कई बार जिक्र किया.

प्रियंका ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि यह चुनाव मीट, मछली का नहीं बल्कि वास्तविक मुद्दों का है. देश में महंगाई और बेरोजगारी हद से ज्यादा बढ़ गई हैं, इस चुनाव में इनपर बात होनी चाहिए. उन्होंने केंद्र की सरकार को टारगेट करते हुए कहा कि बीजेपी के पास इसका जवाब है ही नहीं, इसलिए वह दूसरे मुद्दों पर विपक्ष को टारगेट कर रहे हैं.

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी पर, उन्होंने कहा कि उनकी तलाशी हमेशा होती रहती है. हिमाचल में भी, चुनाव आयोग ने राहुल के हेलीकॉप्टर की जांच की थी, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि पता नहीं वे बीजेपी नेताओं की जांच करते हैं या नहीं.

प्रियंका ने आगे बातचीत में कहा, ‘भाषण से ज्यादा यह देखिए, कि पब्लिक क्या कह रही है. मुझे लगता है पब्लिक का मूड केंद्र से ऊब चुका है. जनता अब परिवर्तन चाहती है. 10 साल हो गए हैं, जनता अब भाषण नहीं, समस्या का समाधान चाहती है. लोगों का समस्या और संघर्ष दोनों बढ़ चुका है.’

प्रियंका ने केंद्र की सरकार से सवाल पूछा, ‘युवाओं को 2 करोड़ रोजगार मिले, जनता के खाते में 15 लाख आए? क्या दिया? लोगों को कुछ नहीं मिला. कोई वादा नहीं पूरा किया हां, खूब इवेंट हुए, G-20 हुआ. ये हुआ वो हुआ. ये सब हुआ, लेकिन जनता, किसान या मजदूर के जीवन में क्या बदला?’

चुनावी मुद्दों पर बात करने के साथ-साथ प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कई कठोर सवाल किये. इसके अलावा उन्होंने अपने भाई और कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के स्वभाव के बारे में बी बात की. वहीं जब उनसे अमेठी और रायबरेली से कांग्रेस के उम्मीदवारी के बारे में सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

Tags: Priyanka gandhi, Rajasthan news



Source link

Related posts

Kolkata Court Grants Three-day Transit Remand of Bengaluru Cafe Blast Accused

Ram

‘बॉर्डर पार से हथियार, गोला-बारूद…’ खालिस्तानियों की खैर नहीं, NIA ने भगोड़े आतंकी की संपत्ति को किया जब्त

Ram

Setback To Hemant Soren, Jharkhand High Court Turns Down His Plea Against ED Arrest

Ram

Leave a Comment