38.3 C
नरसिंहपुर
May 8, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर टाय टाय फिस हुई ‘रुसलान’, पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म – News18 हिंदी


नई दिल्ली. अजय देवगन की ‘मैदान’ और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं. इस बीच सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की एक्शन-थ्रिलर ‘रुसलान’ सिनेमाघरों में 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को दस्तक दे चुकी है. रिलीज के बाद इस मूवी को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यूज मिले हैं. जानिए पहले दिन ‘रुसलान’ ने देशभर में कितना बिजनेस किया है.

‘रुसलान’ के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसमें आयुष शर्मा एक्शन अवतार में नजर आए थे, लेकिन रिलीज के बाद मूवी ओपनिंग डे पर बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पाई है. आयुष शर्मा के ‘रुसलान’ के पहले दिन की कमाई काफी निराशाजनक है. हैरानी की बात है कि शुक्रवार को मूवी 1 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई है.

पहले दिन लाखों में हुई ‘रुसलान’ की कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 60 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद इसमें थोड़ा-बहुत बदलाव देखने को मिल सकता है. अब फिल्म की किस्मत का फैसला वीकेंड पर होगा. देखना होगा कि शनिवार और रविवार को मूवी के बिजनेस में उछाल आता है या फिर गिरावट.

‘रुसलान’ आयुष शर्मा के करियर की तीसरी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन करण ललित बुटानी ने किया है. इसमें विद्या मालवडे, नवाब शाह, जगपित बाबू जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. यह एक फुल एक्शन मूवी है.

आयुष शर्मा का करियर
बताते चलें कि आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी रचाई है. उन्होंने साल 2018 में फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसे सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. इसके बाद वह साल 2021 में रिलीज हुई ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में दिखे थे, जिसमें सलमान खान ने भी लीड रोल प्ले किया था. इस मूवी में आयुष शर्मा की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. हालांकि, दोनों ही मूवीज़ कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थीं.

Tags: Bollywood actors, Box Office Collection, Entertainment news., Salman khan



Source link

Related posts

‘लुटेरे’ के लिए एक्टर ने बहाया खून-पसीना, घायल हालत में की शूटिंग, डायरेक्टर भी हुए फैन

Ram

अशोक कुमार की अप्रोच पर मिली पहली फिल्म, राजेश खन्ना-अमिताभ बच्चन संग दी कई हिट, इंस्पेक्टर बनकर बनाया रिकॉर्ड

Ram

164 करोड़ के मालिक हैं एक्टर पवन कल्याण, चुनावी हलफनामे में किया खुलासा, जानें पूरी डिटेल्स

Ram

Leave a Comment