39.1 C
नरसिंहपुर
May 10, 2024
Indianews24tv
देश

EVM पर सवाल उठाने के लिए माफी मांगे कांग्रेस, PM मोदी ने कहा, वह आपको जीवन के साथ भी जीवन के बाद भी लूटेगी


वास्को (गोवा). प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली में यह भी कहा कि गोवा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के शत-प्रतिशत कार्यान्वयन का एक मॉडल है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने ईवीएम के बारे में झूठ बोला और लोगों को भड़काने की कोशिश की, लेकिन उच्चतम न्यायालय ने अपने हालिया फैसले में कहा कि ईवीएम में कुछ भी गड़बड़ी नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने रुख के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने कहा, “गोवा भाजपा की कल्याणकारी योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का एक मॉडल है, जिसने किसानों, गरीबों, मछुआरों, महिलाओं को लाभ पहुंचाया है. मोदी आपके सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए जी रहे हैं.” पीएम मोदी ने कहा कि गोवा को देशभक्तों की भूमि, इसके भव्य मंदिरों और चर्च के लिए जाना जाता है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2024 का चुनाव विचारधारा की लड़ाई है, जिसमें एक तरफ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) नागरिकों की आकांक्षाओं को पूरा करना चाहता है, दूसरी तरफ ‘इंडिया’ गठबंधन है जो अपने परिवारों की रक्षा के लिए स्वार्थी उद्देश्यों से काम करता है. उन्होंने कहा, “हमारा दृष्टिकोण तुष्टिकरण नहीं बल्कि संतुष्टिकरण है.”

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा नीत सरकार देश में ओलंपिक आयोजित करेगी और वह गोवा को अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र में बदल रही है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मछुआरों के लिए बीमा कवर बढ़ाया जाएगा. पीएम मोदी ने दावा किया कि ‘इंडिया’ गठबंधन अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के कारण अनुच्छेद 370 को वापस लाना चाहता है और कांग्रेस 55 प्रतिशत विरासत कर लगाने की योजना बना रही है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस के साहबजादे लोगों की संपत्ति की जांच करने और इसे दूसरों को वितरित करने के लिए विदेश से एक एक्स-रे मशीन लाने वाले हैं.” उन्होंने कहा, “आप सभी जानते हैं कि कांग्रेस का पसंदीदा वोट बैंक कौन है. कांग्रेस आपको जीवन के साथ भी जीवन के बाद भी लूटेगी.”

Tags: Congress, Goa, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Narendra modi



Source link

Related posts

Kejriwal Faces Scrutiny As AAP’s Alleged Ties With Khalistani Outfits Come Under Scanner | Exclusive

Ram

‘We Encourage…’: US Reacts To PM Modi’s ‘Terrorists Being Killed In Their Homes’ Remark

Ram

‘हाजी साब’ के घर के पास दिखी JCB, डर के मारे खुद ढा दिया मकान, लोग बोले- ये है बुलडोजर का आतंक…

Ram

Leave a Comment