36 C
नरसिंहपुर
May 11, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

काम के लिए एक्ट्रेस ने खूब खाए धक्के, 1 बार डायरेक्टर से मिलने पहुंची होटल, अजीब डिमांड सुन भन्ना गया था माथा


नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं. करियर की शुरुआत में ही एक्ट्रसे को काफी संघर्ष करना पड़ा था. एक बार तो एक डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से ऐसी अजीब डिमांड कर दी थी कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थीं.

करियर की शुरुआत में ही इस एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही फिल्म एक कॉमेडियन लड़की का रोल निभाया था. उस दौर में उनका ये किरदार काफी पसंद किया गया था. उनके इस रोल को देखने के बाद उनके दोस्त ने उन्हें साफ कह दिया था कि अब तुम्हें काम नहीं मिलेगा. खासतौर पर तुम लीड एक्ट्रेस तो कभी नहीं बन पाओगी. उस वक्त तो एक्ट्रेस ने अपने दोस्त की बात सीरियसली नहीं लिया. लेकिन बाद में उन्हें भी विश्वस हो गया था कि उन्होंने ये गलत किया है. काम के लिए उन्हें कई बार काफी कुछ झेलना पड़ा है.

अजय देवगन की वो फिल्म, लीड हीरो को तपती रेत पर लेटकर करनी पड़ी थी शूटिंग, 1 गाने ने जीत लिया था आशिकों का दिल

प्रोड्यूसर ने जब ऑफर देने के लिए बुलाया
इंडस्ट्री की वो जानी मानी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नीना गुप्ता है. एक्ट्रेस ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में कास्टिंग काउच एक्सपीरिंयस का भी जिक्र किया है. उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया, ‘एक बार मुझे प्रोड्यूसर ने कॉल करके बुलाया और कहा कि वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करता है, उन्होंने कॉल करके मिलने के लिए बुलाया. उस वक्त मैं पृथ्वी थिएटर में परफॉर्मेंस कर रही थी तो मैंने परफॉर्मेंस कंप्लीट की और उन्होंने होटल में बुलाया जो वहीं नजदीक में था. ‘

अजीब डिमांड सुनकर रह गई सन्न
नीना ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, ‘वैसे तो उस वक्त मैं ऊपर जाने से काफी डर रही थी. फिर मुझे लगा कि मैं काम की बात करके जल्दी ही आ जाऊंगी. काम की जरूरत भी थी तो मैं वहां प्रोड्यूसर से मिलने चली गई .वहां मैंने उनसे रोल के बारे में बात की. लेकिन जब मैं वहां से निकलने लगी तो उसने पूछा कि तुम रात में यहां नहीं रूकोगी? ये सुनते ही मेरा माथा भन्ना गया था. इसके बाद मैं वहां से भाग निकली.’

बता दें कि अपने हर किरदार से उन्होंने खूब वाहवाही लूटी है. करियर की शुरुआत में भले ही उन्होंने काफी संघर्ष किया हो. लेकिन एक वक्त में आकर उन्हें अपना टैलेंट साबित करने का मौका मिला. हालांकि उन्होंने संघर्ष के दिनों में काम मांगने से भी कभी परहेज नहीं किया.

Tags: Bollywood news, Neena Gupta



Source link

Related posts

वो 5 एक्ट्रेस जो बिना शादी के बनीं मां, झेले ताने, 2 अकेले जिंदगी गुजारने को मजबूर, नहीं मिला मिस्टर परफैक्ट

Ram

Pushpa 2 की श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक लीक, लाल साड़ी में मांग में सिंदूर भरे दिखीं रश्मिका मंदाना, VIDEO

Ram

दिल छू रहा राजकुमार राव की फिल्‍म का गाना 'तू मिल गया', म्यूजिक वीडियो वायरल

Ram

Leave a Comment