38.5 C
नरसिंहपुर
April 28, 2024
Indianews24tv
मनोरंजन

क्या प्रेग्नेंट हैं परिणीति चोपड़ा? एक्ट्रेस ने उठाया सच से पर्दा, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra) बीते कुछ समय से प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं आज 28 मार्च को एक बार फिर एक्ट्रेस को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हुई, हालांकि एक्ट्रेस ने इस तरह की अफवाह फैलान वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक पोस्ट शेयर कर सबका ध्यान खींचा है.इस पोस्ट में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. साथ ही क्लीयर भी कर दिया है कि वह प्रेग्नेंट हैं या नहीं.

‘बस! यही चीज मुझे…’, CREW की रिलीज से पहले कृति सेनन को सताया डर, कभी नहीं करेंगी ये काम

पोस्ट शेयर कर दिया करारा जवाब
परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. उनकी इस पोस्ट ने सभी का ध्यान खीचा है. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, काफ्तान ड्रेस पहनो तो प्रेग्नेंट, ओवरसाइज शर्ट पहनो तो प्रेग्नेंट, कम्फर्टेबल इंडियन कुर्ता पहनो तो प्रेग्नेंट. अपनी इस पोस्ट के साथ परिणीति ने एक लाफ्टर इमोजी भी पोस्ट किया है. उनकी इस पोस्ट से ये तो साफ हो जाता है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं.

parineeti-

एक बार फिर एक्ट्रेस को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हुई

परिणीति चोपड़ा जल्द दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘चमकीला’ में नजर आने वाली हैं. नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म 12 अप्रैल 2024 को स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में पहली बार परिणीति दिलजीत साथ एक ही फ्रेम में नजर आने वाले हैं. इससे पहले परिणीति खिलाड़ी कुमार अक्षय के साथ मिशन रानीगंज में भी अपनी धाक जमाई थी. फिलहाल परिणीति अपनी फिल्म चमकीला को लेकर एक्साइटेड हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी फिल्में और प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में रही हैं. अब उनके इस पोस्ट के सामने आने के बाद प्रेंग्नेसी की अफवाहों पर विराम लग गया है.

Tags: Bollywood news, Diljit Dosanjh, Parineeti chopra



Source link

Related posts

ब्लैक ड्रेस में शहनाज गिल ने बिखेरा हुस्न का जलवा, बोल्ड लुक के साथ छा गईं एक्ट्रेस, एक बार जरूर करें ट्राई

Ram

‘अमर सिंह चमकीला’ की रिलीज से पहले, इम्तियाज अली ने एआर रहमान संग बिताए जादुई पल, साझा किया अनुभव

Ram

सिनेमाघरों से नहीं उतरी फिल्म, और कर दिया दूसरे पार्ट का ऐलान, सभी फिल्मों को धूल चटाकर कमा डाले 200 करोड़

Ram

Leave a Comment