38.5 C
नरसिंहपुर
April 28, 2024
Indianews24tv
देश

पहले कांग्रेस की लिस्ट से ड्रॉप, अब दिल्ली के LG ने दिया जांच का आदेश, कंगना पर कमेंट सुप्रिया श्रीनेत को पड़ा भारी


नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रानौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की अपमानजनक टिप्पणी काफी महंगा पड़ गया है. पहले कांग्रेस ने अपनी उम्मीदवारों के लिस्ट से उनका नाम ड्रॉप किया. अब दिल्ली के एलजी वीनय कुमार सक्सेना ने पुलिस कमिश्नर को गहन जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं चुनाव आयोग ने भी इस मामले में उनके खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संदीप अरोड़ा (Commissioner of Police Delhi) को कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी नेता कंगना रनौत के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किए गए अपमानजनक पोस्ट की गहन जांच करने का निर्देश दिए हैं.

‘बहुत तंग कर रहे हैं…’ कोर्ट रूम से निकलकर क्या बोलीं अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता?

मालूम हो कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी और भाजपा के नई दिल्ली संसदीय सीट से उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने उपराज्यपाल को पत्र लिख कर एफआइआर दर्ज करने की मांग की थी. वहीं, उपराज्यपाल ने स्वराज की शिकायत को पुलिस कमिश्नर को भेज कर वैज्ञानिक रूप जांच करने और आवश्यक हो तो कानून के अनुसार कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

वहीं उपराज्यपाल ने पूरे प्रकरण के पीछे की सच्चाई और श्रीनेत द्वारा इस मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार करते हुए किए गए दावों के पीछे की सच्चाई का पता लगाने का भी निर्देश दिया है.

पहले कांग्रेस की लिस्ट से ड्रॉप, अब दिल्ली के LG ने दिया जांच का आदेश, कंगना पर कमेंट सुप्रिया श्रीनेत को पड़ा भारी

उपराज्यपाल ने पुलिस कमिश्नर से इस बात की जांच करने को भी कहा है कि उक्त अपमानजनक पोस्ट किसने की और उस मोबाइल फोन/डिवाइस की भी जांच की जाए जिसका इस्तेमाल उक्त पोस्ट करने के लिए किया गया था.

Tags: Delhi news, Kangana Ranaut, Vk saxena



Source link

Related posts

IPL: ऋतुराज तीसरे कप्तान, जिनकी कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे धोनी, क्या आप जानते हैं बाकी 2 नाम

Ram

सलमान खान के घर फायरिंगः गोली चलाने वाले एक आरोपी का गुरुग्राम से कनेक्शन..? पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Ram

धौलपुर में कुत्ते ने 3 मतदाताओं को काटा, बीकानेर में मधुमक्खियों का कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला

Ram

Leave a Comment